46 साल की हुईं कश्मीरा, शादीशुदा होते हुए हो गया था गोविंदा...

46 साल की हुईं कश्मीरा, शादीशुदा होते हुए हो गया था गोविंदा के भांजे से प्यार

6
0
SHARE
46-year-old Kashmira was married while she was married to Govinda's nephew

मुंबई. मॉडल और डांसर कश्मीरा शाह 46 साल की हो गई हैं।

2 दिसंबर 1971 को जन्मी कश्मीरा गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। वे फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग के दौरान जयपुर में पहली बार मिले थे। पहले से फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादीशुदा कश्मीरा इसे पहली नजर का प्यार बताती हैं।

रात से सुबह सात बजे तक करते रहे बात…

कश्मीरा कृष्णा के साथ अपनी पहली डेट को याद करते हुए कहती हैं, “जयपुर के पास चल रही फिल्म की शूटिंग के बाद हम दोनों फ्री रहते थे। हम अलग-अलग होटल में ठहरे थे। इसी दौरान एक रोज मैंने कृष्णा को अपने होटल में डिनर पर बुलाया।”

– “इस मुलाकात के पहले तक हम सामान्य दोस्त थे। लेकिन जब हमने डिनर पर एक-दूसरे को करीब से जाना तो लगा कि हमारे बीच जरूर कोई अलग बात है। हम दोनों उस रात सुबह सात बजे तक बातें करते रहे। प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातचीत का सिलसिला टूटा।”

और फिर लोवर बन गए

जयपुर में हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों दोस्त से लवर बन गए। मुंबई आकर एक-दूसरे की मुलाकातों से जल्द ही दोनों का रिश्ता मीडिया की नजर में आ गया। उस समय इनका रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चित रहा, जब 2007 में कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक दिया।

– सभी ने यही सोचा कि इसकी वजह कृष्णा ही हैं। हालांकि, कश्मीरा ऐसा नहीं मानतीं। वे इस रिश्ते के टूटने की वजह कुछ और ही बताती हैं। 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली।

दस गुलाब देकर मनाई डेटिंग एनिवर्सरी

10 जुलाई, 2015 को कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की पहली डेटिंग के दस साल पूरे हुए थे। इस मौके पर कश्मीरा ने दस गुलाब के फूल देकर कृष्णा को डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई दी।

– गौरतलब है कि दोनों शादी के पहले एक रियलिटी शो में सेलेब्रिटीज कपल के रूप में भाग ले चुके हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY