Best Positions For Orgasm in Hindi

Best Positions For Orgasm in Hindi

56
0
SHARE
ten-things-to-do-after-a-steamy-sex-session

चरमसुख के लिए 5 बेस्ट शा‍रीरिक संबंध पॉजिशन

बेहतर शा‍रीरिक संबंध लाइफ के लिए शा‍रीरिक संबंध करने के तरीके भी बेहतर होनी चाहिए। हम लगातार यह देखते-सुनते आ रहे हैं कि शा‍रीरिक संबंध में चरमसुख बहुत जरूरी है। शा‍रीरिक संबंध के दौरान फोरप्ले अर्थात चुंबन, अंगुठा सहलाना, कान के नीचे चुंबन लेना आदि शामिल हैं। आमतौर पर किसी भी स्त्री या पुरुष के चरमसुख पाने का तरीका अलग-अलग होता है लेकिन काम-कला के कुछ ऐसे कॉमन पॉजिशन हैं जिसे आजमाने से हर स्त्री और पुरुष को शा‍रीरिक संबंध के दौरान पूर्ण आनंद मिलता है।

आइए जानते हैं शा‍रीरिक संबंध के ऐसे 5 बेस्ट पॉजिशन

मिशनरी पॉजिशन (Missionary Position):- यह सबसे पुरानी काम क्रिया है। इसमें पुरूष महिला के उपर होता है। इस पॉजिशन में स्त्रियों को प्रेम और शा‍रीरिक संबंध दोनों का बराबर से अनुभव होता है। इस दौरान पुरूषों को अपने वजन का खास ध्‍यान रखना चाहिए और दबाव को सही और ठीक प्रकार से ही बनाना चाहिए।

पुरूष की जांघ पर बैठी स्त्री (Women on Male Thigh)

शा‍रीरिक संबंध की इस क्रिया में महिला अपने पुरुष पार्टनर की जांघों पर बैठ जाती है। इस पॉजिशन में स्त्री औऱ पुरुष परस्पर सीधे दिल से जुड़े होते हैं। इस शा‍रीरिक संबंध पॉजिशन में चुंबन से प्‍यार का अहसास दोगुना बढ़ जाता है। इसे सबसे बेहतर शा‍रीरिक संबंध पॉजिशन माना जाता है।

स्त्री पुरूष के ऊपर (Women on Top)

इस क्रिया को चरमसुख पाने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। इस पॉजिशन में महिला अपने मेल पार्टनर के ऊपर होती है। इस शा‍रीरिक संबंध पॉजिशन में मर्द और औरत दोनों को आनंद मिलता है।

66 वाला पॉजिशन (66 Position)

यह पॉजिशन बेहद ही रोमांचक माना जाता है। इसमें महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर पीठ करके बैठती है। वात्स्यान के कामसूत्र (Kamasutra) के अनुसार मर्द से ज्यादा औरतों को अलग-अलग तरीके से शा‍रीरिक संबंध करना पसंद होता है। इसकी वजह भी है क्योंकि औरतें जल्दी चरमसुख की अवस्था में नहीं पहुंचती है, इसलिए वो शा‍रीरिक संबंध करने की अलग-अलग विधि आजमाती हैं।

स्‍पून पॉजिशन (Spoon like position)

महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पॉजिशन (Spoon Fitting Position) काफी पसंद होती है। इस पॉजिशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला- पुरुष परस्पर आलिंगनबद्ध हो जाते हैं। इस पॉजिशन में पुरुष पीछे की तरफ रहता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY