इतनी बोल्ड है यह फिल्म कि सेंसर बोर्ड ने नही किया सर्टिफाई

इतनी बोल्ड है यह फिल्म कि सेंसर बोर्ड ने नही किया सर्टिफाई

34
0
SHARE
haseena the queen of hearts banned by sencerboard
10 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ हार्ट’ अब रिलीज नही हो पाएगी। दरअसल केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को ज्यादा हॉट होने की वजह से सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है। बता दें कि फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ हार्ट’ एक ऐडल्ट कॉमेडी वाली फिल्म है जिसमें इनायत शर्मा लीड एक्ट्रेस में दिखेगी।

बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रानावात काफी गुस्से में है। रानावात के पास अब दो रस्ते है पहला तो फिल्म को एडिट करे या फिर सेंसर बोर्ड के फैसले के खिलाफ ट्रिब्यूनल में अर्जी दे, हांलकि देखना होगा की अब रानावात क्या करते है। वही फिल्म कि लीड एक्ट्रेस इनायत शर्मा ने एक इन्टरव्यू में कहा कि, फिल्म में अगर मैंने चू*** शब्द कहा है? तो क्या यह शब्द आजकल बहुत ज्यादा प्रयोग नहीं किया जाता। अब यह कोई बड़ी गाली वाला शब्द नहीं रहा।

आगे फिर गुस्सा में एक्ट्रेस इनायत शर्मा कहती है कि, क्या हुआ अगर मैंने स्विमसूट पहनी है तो? अगर कुछ सींस की डिमांड थी कि मैं पूल में नजर आऊं तो निश्चित तौर पर मैं स्विमसूट की साड़ी पहन सकती थी, मगर फिल्म के हिसाब से स्विमसूट पहना ही सही था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY