How To Do Golden Eyes Makeup In Hindi

How To Do Golden Eyes Makeup In Hindi

121
1
SHARE
How To Do Golden Eyes Makeup In Hindi

आपके लुक और स्टाइल में चार चांद लगाये गोल्डन आईशैडो

हर लडकी की यह तमन्ना होती है कि अपनी शादी में वह बहुत खूबसूरत और हसीन नजर आये और दुल्हन की खूबसूरती उभारता है मेकअप। इसलिए दुल्हन की शर्मीली आंखों को इस बार थोडा बोल्ड और अलग लुक दिया जाएगा।
गोल्डन आईशैडो फॉल कर सकती हैं। इसमें स्पार्कलिंग शैडो भी उपब्लध है। ज्यादा उभारने के लिए कलर आईशैडो भी लगाएं। आईब्रो के बीच वाले हिस्से को गहरे रंग से हाइलाइट करें और आईब्रो बोन पर गोल्डन हाइलाइट इस्तेमाल करें।
गोल्ड ज्वैलरी के साथ मटैलिक लुक सूट करता है। इसके लिए पलकों पर गोल्ड आई शैडो लगाएं। मोटा लाइनर लगाने के बाद मस्कारा का दो कोट लगाएं। लाइट कोरल/पीच ब्लशर और औरेंजिस टोन वाली लिपस्टिक लगाएं। गोल्ड के साथ वार्म टोंस वाली लिपस्टिक अधिक फबती हैं।
आने वाले दिनों में फैशन जगत में रानी पिंक, फेरी रेड, यलो जैसे शेड्स से इस बार ब्राइड सजी नजर आएगी, इसके साथ ही उस की आंखों को सुनहरा रूप देने के लिए गोल्डन शेड का इस्तेमाल किया जाएगा।
कॉकटेल पार्टी के लिए स्मोकी मेकअप इस बार दुल्हनों के ऊपर गोल्डन कलर के साथ दिखाई दे सकता है। आई मेकअप के लिए इस्तेमाल होने वाले इन हाईलाइटिंग शेड्स जैसे गोल्डन, कॉपर को थोडा स्ट्रौंग्ली यूज किया जाएगा।

1 COMMENT

  1. I’m not that much of a internet reader to be honest but your sites really
    nice, keep it up! I’ll go ahead and bookmark your site to
    come back later on. Many thanks

LEAVE A REPLY