भूलकर भी इन दिनों में ना बनाये शारीरिक सम्बन्ध वरना भुगतनी पड़ेगी...

भूलकर भी इन दिनों में ना बनाये शारीरिक सम्बन्ध वरना भुगतनी पड़ेगी नरक की खतरनाक यातनाये

16
0
SHARE
In-spite-of-not-forgetting-the-physical-connection-made-in-these-days,-otherwise-the-dangerous-torture-of-hell
शास्त्रों के अनुसार इस समय कपल्स को शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिए वरना उनकी जिंदगी बर्बादी के साथ बहुत ही परेशानियों के साथ गुजरेगी, जानिए खबर आप भी ?

शास्त्रों के अनुसार हर मनुष्य को किसी भी काम को करने के लिए शुभ अशुभ समय भी देखना पड़ता हैं अगर वह अशुभ समय में गलत काम करता हैं तो उसकी जिंदगी के बुरे दिन शुरू हो जाते है और उसको बहुत बिमारियों के साथ पैसे की समस्या का भी सामना करना पड़ता हैं।

इसलिए शारीरिक सम्बन्ध कौनसे समय में बनाने चाहिए यह भी नियम बने हुए जिसकी वजह से आप गलत काम से बचकर सुख की प्राप्ति करते हैं।

इस समय में ना बनाये शारीरक सम्बन्ध :-

शादीशुदा जोड़े को सूर्यास्त, सूर्योदय और दिन के समय में शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिए वरना आने वाले साथ जन्मो तक आप बीमरियों से ग्रस्त तो होंगे ही जबकि आपको पैसो की किल्लत भी बहुत बार आएगी।

अमावस्या की काली रात में भी पति-पत्नी यौन सम्बन्ध न बनाये तो बेहतर होगा वरना वह नरक के द्वार जाते हैं और अगले जन्म में उनको कीट, पशु, कीड़े की यौनि प्राप्त होती हैं।
पूर्ण‌िमा, चतुर्दशी और अष्टमी त‌िथ‌ि के अलावा ग्रहण के समय में भी यौन सम्बन्धो से बचाना चाहिए वरना नरक की कड़ी यातनाये मिलती हैं।
जन्माष्टमी, रामनवमी, होली, श‌िवरात्र‌ि, नवरात्र‌ि जैसे पवित्र पर्वो पर भी शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने चाहिए।
अपने जन्मदिन और माता-पिता की मृत्यु तिथि पर भी यौन सुखो का आनंद लेने से बचना जरुरी हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY