अनुष्का शेट्टी की नई फ़िल्म ‘भागामाथी’ के बारे मे जानिए विस्तार से

अनुष्का शेट्टी की नई फ़िल्म ‘भागामाथी’ के बारे मे जानिए विस्तार से

74
0
SHARE
भागामाथी का ट्रेलर एक रोमांटिक फ़िल्म के रूप में शुरू होता है, जो एक हरे रंग के हरे रंग के खेतों द्वारा चिह्नित गांव पृष्ठभूमि में होता है। अनुष्का शेट्टी एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाता है, जो उनी मुकुंद द्वारा खेली गई एक गांव के नेता के लिए गिर रही है। लेकिन, जल्द ही ट्रेलर एक दुःस्वप्न में बदल जाता है, जब एक मुट्ठी भर राजनेताओं और पुलिस अफसरों ने पूर्व आईएएस अधिकारी (अनुष्का) को अपनी जेल से बाहर निकालने का फैसला किया और उसे एक घर में फेंक दिया, जो कि भागमाथि की आत्मा से परेशान है।
अनुष्का कुछ अनदेखी इकाई द्वारा घसीटा, पीटा और दीवारों को फेंक दिया, जो घुसपैठियों से स्पष्ट रूप से नाराज है। और सत्ता में आने वाले कुछ लोगों की वास्तविकता जांचने की स्थिति में अपने सभी जीवन को गंभीर स्थिति में डालती है, क्योंकि भगमती के पास अनुष्का का चरित्र है। यह देखना है कि कैसे इस श्रेणी में वर्णों की श्रेणी 5 नाइटमायर तूफान में जीवित रहे।
भागामाथी ने अपने पहले लुक पोस्टर के साथ काफी चर्चा की, जिससे अनुष्का की बाएं हाथ को दीवार पर खिसक कर दिखाया गया। ट्रेलर से पता चलता है कि अनुष्का अपने आप पर दर्द पैदा कर रही है, ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने अपने घर में घुसपैठियों को टक्कर देने के लिए अपना इस्तेमाल करके भागैथी को रोक दिया।
भागामाथी का निर्देशक जी अशोक द्वारा पीली जामंदर की प्रसिद्धि के निर्देशन में है। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की विशाल सफलता के बाद, अनुष्का की दक्षिण में अन्य राज्यों के प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। उस पर नकदी करने के लिए, निर्माता तेलुगू, तमिल और मलयालम में एक साथ फिल्म को रिलीज करेंगे।
अनुष्का की अगुवाई वाले स्टार कलाकारों में भी शामिल हैं, आदी पिनीसेट, उन्नी मुकुंद और मलयालम अभिनेता जयराम। भाग्माथी को यूवी क्रिएशन्स द्वारा बैंकरोल किया गया है, जो एक ही बैनर है, जो कि अभिनेता प्रभास की आगामी त्रिकोणीय फिल्म साहो का उत्पादन कर रहे हैं। संगीतकार एस थमना ने बागामाथी के लिए संगीत बनाया है, जो 26 जनवरी को स्क्रीन पर पहुंच जाएगा।

Bhagamathi Official Teaser

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY