कभी अक्षय को ‘गे’ समझती थीं उनकी सास, शादी के लिए रख...

कभी अक्षय को ‘गे’ समझती थीं उनकी सास, शादी के लिए रख दी थी ये शर्त

58
0
SHARE
Never considered Akshay as 'Gay', his mother-in-law was kept for marriage, the condition

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड मूवी ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। सोशल कॉज पर बेस्ड ये उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ आई थी, जो काफी कामयाब रही थी। वैसे, अक्षय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी को 17 साल हो चुके हैं। आगे की स्लाइड्स पर, ट्विंकल ने अक्षय को सिर्फ 15 दिन के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाया था…

अक्षय ने 17 जनवरी, 2001 को ट्विंकल को अपना हमसफर बनाया था। हालांकि उन्होंने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी सास यानी डिंपल कभी उन्हें गे समझती थीं।

इसलिए था डिंपल को अक्षय पर शक…

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जब करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ के गेस्ट बने थे तो उस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे।

– शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती हैं। दरअसल, डिंपल को अक्षय के सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर शक था।

– उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई।

– साथ ही डिंपल ने यह जानने के लिए कि शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल हैं या नहीं, उनका जेनेटिक चेक भी करवाया था।

अक्षय को सिर्फ 15 दिन के लिए बनाया ब्वॉयफ्रेंड…

शो में खुलासा करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने अक्षय को सिर्फ 15 दिनों के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाया था। इतना ही नहीं शादी के लिए अक्षय के सामने शर्त भी रखी गई थी।

शादी के लिए अक्षय के सामने ट्विंकल ने रखी ये शर्त…

जिस वक्त अक्षय ने ट्विंकल को प्रपोज किया, तब उनकी फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। ट्विंकल को लग रहा था कि ‘मेला’ हिट साबित होगी। इसलिए उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रख दी कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो वे शादी कर लेंगी। हालांकि फिल्म वाकई फ्लॉप हुई और ट्विंकल को शादी के लिए हां कहना पड़ा था।



डिंपल ने भी रखी थी अक्षय के सामने शर्त…

अक्षय और टि्वंकल की शादी में अब रुकावट बन रही थीं ट्विंकल की मां यानी डिंपल कपाड़िया। दरअसल, डिंपल ने अक्षय के आगे शर्त रखी कि एक साल तक उन्हें ट्विंकल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना होगा। शादी का फैसला उसके बाद लिया जाएगा। फाइनली इसके सालभर बाद अक्षय-ट्विंकल की शादी हो गई थी।

अक्षय को काफी गुस्सा आया था…

शो के दौरान अक्षय ने बताया था कि उन्हें यह जानकर काफी गुस्सा आया था कि डिंपल उन्हें ‘गे’ समझती थीं और जेनेटिक चेक भी करावाए थे। हालांकि वो यह मानते हैं कि कुंडली चेक करने के बजाय यह टेस्ट किया जाना ज्यादा बेहतर है।

नितारा के पहले ट्विंकल अक्षय से ये चाहती थीं…

अक्षय-ट्विंकल ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। नितारा के जन्म के पहले ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि अगर अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। अक्षय ने वाइफ की बात मानकर फिल्मों के सिलेक्शन पर पर सीरियसली सोचना शुरू किया था।

डेट पर अक्षय ने ट्विंकल को दिया था ये गिफ्ट…

शो में करन के एक सवाल के जवाब में ट्विंकल ने बताया कि शुरुआत में जब वे दोनों डेट करते थे तब उनके बर्थडे पर अक्षय ने उन्हें क्रिस्टल का पेपरवेट गिफ्ट किया था। तब ट्विंकल ने उनसे कहा था कि एक दिन इस पेपरवेट के वजन का हीरा देना होगा।

ट्विंकल से खुलवाई थी पैंट की जिप…

2009 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान अक्षय तब कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए थे, जब उन्होंने रैम्प वॉक के दौरान वाइफ ट्विंकल खन्ना से सरेआम पैंट की जिप खुलवाई थी।



रोज रात को रमी खेलते हैं…

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं। जब शो में करन ने उनसे पूछा कि अक्षय की इस आदत में ढलने में उन्हें कितना वक्त लगा तो उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही जल्दी सोना और जल्दी उठना पसंद करती हैं। ट्विंकल ने बताया कि वे और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY