काजल राघवानी ने खेसारीलाल को जड़ा करारा थप्पड़, जानिए क्यों

काजल राघवानी ने खेसारीलाल को जड़ा करारा थप्पड़, जानिए क्यों

33
0
SHARE
patna-city-bhojpuri-actress-kajal-raghwani-slapped-actor-khesarilal-yadav

भोजपुरी सिनेमा समाचार

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी को सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने आइ लव यू कहा और अपने प्यार का इजहार किया तो काजल राघवानी ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, क्योंकि वो शमीम खान से प्यार करती हैं। यह सुनकर खेसारीलाल यादव के होश उड़ गए।
आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है, मगर ये हुआ। हालांकि ये घटना उनके रियल लाइफ की नहीं, बल्कि रील लाइफ की है, जिसमें काजल शमीम खान से प्‍यार करती है। मामला एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुकद्दर’ का है।

फिल्म मुकद्दर में काजल को सिंगर बनाने में शमीम खान की अहम भूमिका रहती है, मगर सुपर स्‍टार खेसारीलाल को भी उनसे प्‍यार हो जाता है। हालांकि अब तक लोगों ने रील लाइफ में काजल और खेसारी की जोड़ी को खूब पसंद किया है, मगर इस बार उन्‍हें कुछ अलग देखने को मिलेगा।

बता दें कि सुपर स्‍टार की जिंदगी पर बनी भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’ इस बार महापर्व छठ के अवसर पर रिलीज हो रही है, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है। ‘मुकद्दर कई मायने में खास है। जैसे कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये पहली बार होगा, जब एक सुपर स्‍टार बनने के बाद के लाइफ को पर्दे पर लाने की कोशिश हुई है।

सुपर स्‍टार बनने के बाद उनकी जिंदगी कैसी होती है। लोगों दूर से उसके लाइफ की भव्‍यता को तो देखते हैं, मगर उसके पीछे का सच क्‍या है, ये सिर्फ सुपर स्‍टार बना इंसान ही समझ सकता है। ये वही जानता है कि सुपर स्‍टार दूसरे के लिए कैसे जीता है।

फिल्म ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

(source by http://m.jagran.com)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY