उबले हुए अंडों की कीमत तुम क्या जानों रमेश बाबू

उबले हुए अंडों की कीमत तुम क्या जानों रमेश बाबू

44
0
SHARE
what-is-the-price-of-boiled-eggs-ramesh-babu
एक फिल्म के लिए करोड़ों कमाने वाले शाहरुख के मुंह से यह सुनना काफी हैरान कर देने वाली बात है कि जिंदगी में उन्हें सबसे ज्यादा खुशी किसी और चीज से नहीं, बल्कि मामूली उबले हुए अंडों को देखकर मिलती है। उबले हुए अंडों को खाने के चक्कर में तो शाहरुख बचपन में कुछ भी कर गुजरते थे।

दिल तो बच्चा है जी, यह कहावत आपने कई बार सुनी होगी लेकिन ये हमारे बॉलीवुड के किंग खान पर फिट बैठती है। यह हम नहीं, बल्कि आप भी कहेंगे, जब आपको पता चलेगा कि करोड़ों के घर में रहने वाले और लाखों के कपड़े पहनने वाले शाहरुख, जो दुनिया की कोई भी चीज खरीद सकते हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा खुशी तब मिलती है, जब वह उबले हुए अंडे खाते हैं। यह बात खुद किंग खान ने कुबूल की है।

दरअसल, इन दिनों शाहरुख के शो ‘टेड टॉक इंडिया नई सोच’ की खूब चर्चा हो रही है। उनके फैंस को इसमें कहीं उनकी बातें खूब पसंद आ रही हैं। हाल ही में शाहरुख ने एक दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी होती है, जब मेरी किसी चीज को लोग पसंद करते हैं। मैं उन लोगों में से हूं, जिसके लिए छोटी-छोटी खुशियां बहुत ही अहम होती हैं। मैं जश्न मनाने के लिए किसी बड़ी सफलता का इंतजार नहीं करता। अब जैसे कि बारिश को देखकर मेरा मन भी बहने को करता है और मैं मन ही मन अपने घर या गाड़ी की खिड़की का शीशा खोलकर बारिश देख ऐसे खुश होता हूं, जैसे कभी पहले बारिश देखी ही न हो। जबकि मुंबई में रहने वालों के लिए बारिश का मतलब परेशानी, ट्रैफिक जाम और मुसीबत है लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है। उसी तरह किसी फाइव स्टार होटल का खाना मुझे उतनी खुशी नहीं देता, जितना कि घर का उबला हुआ अंडा। न जाने क्यों बचपन से ही उबले हुए अंडे मुझे इतने पसंद हैं कि मैं इनके लालच में लोगों के कई काम कर लेता था। आज भी मेरे सामने चाहे कितनी ही चीजें क्यों न रखी हों लेकिन मेरी नजर बस उबले हुए अंडे पर ही रहती है।

अनुष्का की पसंद भी सुन लो भाई

अकेले शाहरुख ही नहीं है, जो इस तरह की चीजों से खुश होते हैं। पिछले साल दुल्हन बनीं अनुष्का शर्मा भी एक इंटरव्यू में ठेले की चाउमिन के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि कई बार जब वह देर रात को शूटिंग कर घर लौटती हैं और सड़क पर ज्यादा लोग नहीं होते तो वह अपने ड्राइवर से चुपके से चाउमिन मंगाती हैं और फिर चाउमिन को घर जाकर बड़ी तसल्ली से खाती हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY