Home Whats Hot in Cinema 200 करोड़ की फिल्म, रिलीज में 2 महीने बाकी और ट्रेलर तो...

200 करोड़ की फिल्म, रिलीज में 2 महीने बाकी और ट्रेलर तो क्या पोस्टर का भी अता-पता नहीं

9
0
SHARE
200 crore film, 2 months left in the release and trailer, so do not even know the poster
इस दिवाली पर लागत के हिसाब से सबसे महंगी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ रिलीज होने वाली है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह हिंदी भाषा में बनने वाली सबसे महंगी फिल्म है।

फिल्म 7 नवंबर को दिवाली के दिन रिलीज होने वाली है और इसमें दो महीने से भी कम का समय बचा है, लेकिन फिल्म का प्रचार अब तक शुरू नहीं हुआ है जो कि हैरानी की बात है।

फिल्म का टीज़र तो क्या फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज नहीं हुआ है। जो भी इंटरनेट पर पोस्टर हैं वो सब फेक हैं। बॉलीवुड में इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है कि इतनी महंगी फिल्म का अब तक प्रचार क्यों शुरू नहीं हुआ है।

फिल्म से आदित्य चोपड़ा और आमिर खान जैसे लोग जुड़े हैं जो प्रचार करने में माहिर माने जाते हैं। जो नई रणनीतियां बनाते हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ विशेष ही सोच रखा होगा।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आदित्य चोपड़ा ने फैसला लिया है कि वे फिल्म के बारे में बहुत कम बताएंगे, ताकि दर्शक सिनेमाघर में आकर चकित रह जाएं। फिल्म के गानों को भी टीवी पर रिलीज के पहले शायद ही दिखाया जाएगा।

सूत्र ने कहा- ’15 सितम्बर के बाद फिल्म की धमाकेदार तरीके से पब्लिसिटी शुरू हो जाएगी। यश राज फिल्म की ‘सुई धागा’ रिलीज होने वाली है और उसी के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का ट्रेलर जोड़ा जाएगा। साथ ही रिलीज के पहले फिल्म का इतना प्रचार किया जाएगा कि दर्शक फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।’

कहा जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस ऐसे हैं कि पहले कभी भी भारतीय फिल्म में नहीं देखे गए होंगे। फिल्म को लागत वसूलने के लिए शानदार प्रदर्शन करना होगा और इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म का प्रचार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here