Adha Sharma HD Wallpapers

Adha Sharma HD Wallpapers

576
0
SHARE

Adha Sharma Biography in Hindi

अदा शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री है। इन्होंने ने विक्रम भट्ट निर्देशित 1920 से हिन्दी फ़िल्मों में पर्दापण किया। हंसी तो फंसी से इन्हें व्यापक पहचान मिली है।



आदा शर्मा एक तमिल ब्राह्मण है, जो केरल के पलक्कड़ में पैदा हुईं और मुंबई, महाराष्ट्र में उठाई गईं। उनके पिता एस। एल। शर्मा, जो मदुरै, तमिलनाडु से हुए थे, व्यापारी नौसेना में कप्तान थे और उनकी मां, नट्टपुरा (पालक्कड़ की सीमा) से एक मूल थी, एक शास्त्रीय नर्तक है। आदा ने पाली हिल, बांद्रा, मुंबई में औक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल से अपना विद्यालय बनाया। जब वह दसवीं कक्षा में थी, तब उसने एक अभिनेत्री बनने का फैसला किया था। वह स्कूल से बाहर निकलना चाहती थी लेकिन उसके माता-पिता ने जोर देकर कहा कि वह कम से कम अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर रही है। प्लस टू को खत्म करने के बाद, उसने पढ़ाई बंद कर दी।

शर्मा एक जिमनास्ट है वह तीन साल की उम्र से नृत्य कर रही है और मुंबई में नटराज गोपी कृष्ण कथक नृत्य अकादमी से कथक में अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी की है। उसने जैज और बैले के अलावा अमेरिका में चार महीने तक साल्सा भी सीखा और उन्होंने पेट नृत्य पर “बहुत अच्छा” होने का दावा किया है।

Adha Sharma images


adah-Sharma-Bollywood-Actresses-Hot-Wallpapers

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY