Home Whats Hot in Cinema 2.0 बॉक्स ऑफ‍िस: 17 दिन बाद भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

2.0 बॉक्स ऑफ‍िस: 17 दिन बाद भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

123
1
SHARE
after-17-days-the-water-continues-earns-so-many-millions
रिलीज के 17 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर 2.0 का जलवा कायम रहा. तकनीक के मामले में भारत की अब तक की सबसे एडवांस और महंगी फिल्म को क्षेत्रीय आधार पर अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म को मुख्य रूप से तमिल भाषा में शूट किया गया है. कमाई की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ 2 हफ्तों में ही 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था.

शाहरुख खान की Zero ने दर्शकों का जीता दिल, इतने करोड़ हुई कमाई

फिल्म ने सिर्फ केरल से अब तक 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. भारत में 29 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म मई 2019 में चीन में रिलीज की जाएगी. इसे वहां तकरीबन 56000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म ने चेन्नई में बाहुबली-2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म भारत में शानदार प्रदर्शन कर ही रही है लेकिन अन्य देशों में भी यह जबरदस्त कलेक्शन कर रही है.


Robot-2.0 – Official Trailer Hindi

स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है फिल्म-

2.0 में मोबाइल और रेडिएशन के खतरे को लेकर एक खास ग्लोबल मैसेज दिया गया है. मैसेज यह कि दुनिया सिर्फ मनुष्यों भर के लिए नहीं है. फिल्म में रजनीकांत के कई अवतार नजर आए हैं. अक्षय कुमार ने पक्षीराजन की भूमिका निभाई है. 2.0 दर्जन भर से ज्यादा भाषाओं में डब करके रिलीज की गई है. फिल्म का हिंदी वर्जन पहले ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

2.0 Movie Review

अमेरिका में मिलीं इतनी स्क्रीन-

दूसरी तमाम ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक 2.0 तीसरेहफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी रहेगी. ये मजबूती भारतीय बाजार के साथ इंटरनेशनल मार्केट में भी बनी रहेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे हफ्ते के बाद भी अमेरिका में करीब 100 थियेटर में फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही है. तीसरे हफ्ते तक किसी भारतीय फिल्म के लिए इस तरह की स्क्रीनिंग को एक रिकॉर्ड माना जा रहा है.

#latest bollywood news and gossip in hindi, #movie news in hindi, #bollywood samachar, #bollywood news hindi mai, #bollywood hindi samachar, #bollywood khabre, #hindi bollywood samachar,

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here