Home Gossip अजय देवगन की बड़ी फिल्म का तगड़ा बजट, 5 आलीशान सेट पर...

अजय देवगन की बड़ी फिल्म का तगड़ा बजट, 5 आलीशान सेट पर 7 करोड़ खर्च, हैरान रह जाएंगे

58
2
SHARE
ajay-devgn-film-taanaji-the-unsung-warrior-will-hai-5-huge-set-worth-7-crore
इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं। बॉलीवुड में आलीशान और महंगे सेट्स का तो मानों ट्रेंड सा शुरू हो गया है। हाल ही में अजय देवगन भी इसी ट्रेंड में शामिल ही गए हैं। हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म तानाजी की। तानाजी के लिए भारी-भरकम बजट खर्च किया जा रहा है। हाल ही में सामने आया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान 5 सेट तैयार किए जाएंगे। इस पांचों सेट की पर कुल 7 करोड़ खर्च किए जाएंगे। ये सेट काफी भव्य रूप से सजाए भी जाएंगे।

बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी नजर आ सकती हैं। बहरहाल अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। अजय देवगन की ये बहुप्रतीक्षित फिल्म 25 सितंबर से फ्लोर पर आ चुकी है। फिलहाल फिल्म के सर्पोटिंग कास्ट के साथ शूटिंग चल रही है। जबकि अजय देवगन मिड- अक्टूबर से शूट शुरु करेंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी गई है। अजय देवगन की यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।
तानाजी की बात करें तो.. यह अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया जा रहा है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है। आगे जानें फिल्म से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें-

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की बिग बजट फिल्म तानाजी में बतौर विलेन सैफ अली खान की एंट्री हो चुकी है। सैफ फिल्म में उदयभान राथौड़ का किरदार निभाने वाले हैं। अजय- सैफ इससे पहले भी कुछ फिल्मों में साथ दिख चुके हैं.. जैसे कि- कच्चे धागे, एलओसी कारगिल और ओंकारा। लिहाजा, इन्हें एक बार फिर एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

तानाजी मालसुरे

यह फिल्म यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म होगी.. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

तेलुगु सुपरस्टार

रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जगपति बाबू भी फाइनल हो चुके हैं। मुंबई के स्टूडियो में जगपति बाबू को कॉस्ट्यूम के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि उनका किरदार क्या होगा.. यह फिलहाल बाहर नहीं आया है।

तानाजी की कहानी

गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था.. जहां उनकी जान चली गई। बाद में वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा। दिलचस्प बात है कि वह किला मुगल के हाथों से छुड़ाया गया था। लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे।

3डी फॉर्मेट पर रिलीज

खबर है कि अजय देवगन भी तानाजी बायोपिक को 3D में बनाने का प्लान कर रहे हैं। टोटल धमाल के बाद यह अजय देवगन की दूसरी 3डी फिल्म होगी।

काजोल होंगी हिस्सा

वहीं, खबरें यह भी हैं कि काजोल भी इस फिल्म से जुड़ सकती हैं।इस फिल्म के जरीए अजय देवगन और काजोल 8 सालों के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं।

2 COMMENTS

  1. Information, education, skills, healthcare, livelihood, financial inclusion, small and village enterprises, opportunities for women, conservation of natural resources, distributed clean energy – entirely new possibilities have emerged to change the development model.
    Read more at: meddco.com

  2. Meddco Ambulance Assistance (MAA) is India’s 1st Emergency Ambulance Booking application based on a live location tracking system. Our motto is to empower Indian population with timely medical emergency care with latest technology innovation. We offer real-time ambulance booking service with live location-based tracking service to improve Emergency Patient Care & Transportation.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here