Akshara Singh HD Wallpapers

Akshara Singh HD Wallpapers

2684
0
SHARE
looking-hot-akshara-singh-hd-wallpapers-free-download

About Akshara Singh

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी पहचानी अभिनेत्री हैं, अक्षरा की शोख और चंचल अदाओं के भोजपुरी दर्शक दीवाने हैं. आज अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में होती हैं, जिन्होंने अपनी सुंदरता और अपने सशक्त अभिनय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

अक्षरा को अभिनय विरासत में मिला, उनके पिता श्री बिपिन सिंह भोजपुरी फिल्मों के स्थापित चरित्र अभिनेता हैं,तो वही उनकी माता नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सहायक अभिनेत्री के साथ साथ थिएटर आर्टिस्ट भी हैं, यही कारण हैं की दोनों की प्रतिभा अक्षरा को मिली और आज वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अपने अभिनय व् डांस के दम पर और अधिक ऊचाइयों पर ले जाने को प्रयत्नशील दिखती हैं।

अक्षरा ने अब तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों के साथ अभिनय किया है, और अपने अभिनय से दर्शको के दिल में अपनी जगह स्थापित की। अक्षरा की डेब्यू फिल्म ही भोजपुरी के डायमंड स्टार कहे जाने वाले रवि-किशन के साथ हुई। वही खेसारी लाल यादव ,दिनेश लाल यादव, पवन सिंह जैसे भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करके उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है, जिसके बदौलत आज अक्षरा के पास अनगिनत फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं.

Akshara Singh images


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY