Home Whats Hot in Cinema ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद अमिताभ बच्चन ने तोड़ी...

ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

43
1
SHARE
Amitabh Bachchans silence after the flop of Thugs of Hindostan
आमिर और अमिताभ की बहूचर्चित फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद ही फिल्म की काफी आलोचना की गई और सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बनाया गया। दर्शकों से इस फिल्म को काफी नेगेटिव व्यू मिले है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म की आलोचनाओं को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ ने सबके सामने अपनी बात रखीं। मीडिया द्धारा उनसे पूछा गया कि वह आलोचनाओं को किस तरह से लेते है ? इस पर अमिताभ ने कहा कि उन्हें आलोचना से ​फर्क पड़ता है और वह इस आलोचना को स्वीकार करते है। अमिताभ ने आगे कहा कि आलोचना करने से आपको उन पहलुओं के बारे में पता चलता है जिससे आप परिचित नहीं होते। इससे आपको भरोसा होता है कि आपके काम को लोग देख रहे है।

इससे ये बात साबित होती है कि आपके काम को ना देखने से अच्छा है कि वह आपके काम को नोटिस कर रहे है। ऐसी परिस्थिति में ज​ब आपको लगे की आपके बारे में गलत बोला गया है तो अखबार में से आपके आलोचना वाले हिस्से को काट कर अपने बाथरूम में लगा ​​ले और हर रोज उसे देख कर कहिए कि आप एक दिन उसे गलत साबित कर दूंगा। वहीं बता दें कि हाल ही में शाहरूख ने भी अमिताभ और आमिर का समर्थन करते हुए उनका बचाव किया था और लोगों के इस व्यवहार को गलत बताया था।
आमिर खान की बहूचर्चित फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान दिवाली के दिन ही 52 करोड़ की शानदार कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म की काफी आलोचना की गई। फिल्म के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का काफी मजाक बनाया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन पर इसका कोई असर नजर नहीं आ रहा है। सिर्फ तीन दिन के अंदर ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और साथ ही फिल्म ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है।

बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स ने भी फिल्म का नेगेटिव रिव्यू दिया था। लेकिन लोगों द्धारा हो रही आलोचना से फिल्म के बिजनेस पर कोई फर्क नजर नहीं आ रहा है। ठग्स आॅफ… ने पहले दिन 52 करोड़ की शानदार कमाई की जो अब तक किसी भी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है। वहीं ये यश राज की पहली फिल्म है जिसने पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। वहीं क्रिटिक्स द्धारा आलोचना होने के बाद दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में थोड़ा फर्क नजर आया था। दूसरे दिन इस फिल्म ने 28 करोड़ के आस पास का बिजनेस किया था और तीसरे दिन इस फिल्म ने 22 करोड़ का बिजनेस किया।

जिसके बाद यह फिल्म सिर्फ तीन दिन के अंदर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ठग्स आॅफ हिंदोस्तान दुनियाभर में 5000 ​स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म से आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रहे है। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here