Home Bhojpuri Movies Trailers आम्रपाली दुबे संग निरहुआ की दमदार केमेस्ट्री, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के ट्रेलर...

आम्रपाली दुबे संग निरहुआ की दमदार केमेस्ट्री, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के ट्रेलर ने मचाया तहलका

37
0
SHARE
amrapali-dubey-video-bhojpuri-nirahua-hindustani-3-trailer
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) ने 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दी थी. फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की सुपरहिट जोड़ी है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) ने 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दी थी. लंबे अरसे बाद महीनों तक सिनेमा हॉल पर कब्जा जमा कर रखने वाले इस फ़िल्म का दूसरा भाग भी सुपरहिट रहा था. ना सिर्फ सिनेमा घरों में बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर भी दोनों फिल्मों ने अलग ही रिकॉर्ड बनाया और अब ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का भी आगाज हो चुका है. भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ (Nirahua Hindustani 3) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) लीड एक्टर हैं. दोनों ही स्टार काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर यह जोड़ी अक्सर देखी जाती है.

Nirahua Hindustani 3 Official Trailer



भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा जगत में यह पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म का तीसरा भाग रुपहले पर्दे पर आने वाला है. निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव जबकि निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का निर्देशन भी मंजुल ठाकुर ने ही किया था, यही नहीं निरहुआ एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का निर्देशन भी उन्होंने ही किया. फ़िल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार प्यारेलाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह हैं. कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव और प्रचारक उदय भगत हैं.

आपको बता दें कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की रोमांटिक जोड़ी दिखने वाली है. इनके साथ ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष सेन्द्रे, श्वेता वर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here