Home Interviews मां अमृता की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा...

मां अमृता की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान, इंटरव्यू में बताई वजह

23
0
SHARE
amrita-singh-daughter-sara-ali-khan-wants-to-work-these-2-film-of-her-mom
सारा अली खान एक के बाद एक दो हिट फिल्में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा देकर सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। दोनों ही फिल्मों के हिट होने से उनकी पॉपुलैरिटी में भी बढ़ोत्तरी हुई है। इसके अलावा सारा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हो गई हैं।


सैफ-अमृता के अलग होने पर सारा अली खान ने कही ये बात

इंटरव्यू के मामले में भी सारा अली खान लगातार स्कोर कर रही हैं। उनके हर इंटरव्यू की इंडस्ट्री में चर्चा है और हर पत्रकार उनकी अच्छी हिंदी और आत्मविश्वास की तारीफ कर रहा है। सारा पिछले कुछ समय से लगातार मीडिया से मुखातिब हो रही हैं और बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं।
amrita-singh-daughter-sara-ali-khan-wants-to-work-these-2-film-of-her-mom-2

तैमूर के जन्म पर भड़क गई थी अमृता सिंह, कभी अमिताभ ने जबरदस्ती किया था किस

हाल में सारा अली खान ने बॉम्बे टाइम्स से बात की, जिसके दौरान उन्होंने बताया कि वो अपनी मां की दो फिल्मों ‘चमेली की शादी’ और ‘आईना’ में काम करना चाहती हैं। सारा ने बताया, ‘मैं कितनी अच्छी एक्टिंग क्यों न कर लूं लेकिन मां की जगह कभी नहीं ले सकती।’

मैरिज एनिवमैरिज पर महेश बाबू ने नम्रता श‍िरोडकर को इस तरह क‍िया व‍िश

सारा ने कहा- अगर मुझे कहा जाएगा कि मैं उनके किन-किन किरदारों को निभाना चाहती हूं तो मैं चमेली की शादी और आईना जैसी फिल्मों के नाम लूंगी। चमेली की शादी में उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और उनकी मासूमियत मुझे काफी पसंद है। इसके साथ-साथ मैं आईना के रीमेक का भी हिस्सा बनना चाहूंगी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। उन्होंने कमाल की एक्टिंग की थी।

Sara Ali Khan HD Wallpaper

इसके अलावा सारा ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। सारा अली खान ने बताया था कि ‘वीर पहाड़िया इकलौते शख्स हैं, जिसे मैंने डेट किया है, उनके अलावा मैंने आज तक किसी को भी डेट नहीं किया। गौरतलब है कि देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आ सकती हैं।
#Bollywood news, #Bollywood news in Hindi, #latest Bollywood news, #latest Bollywood news in Hindi, #Bollywood masala news in Hindi, #bollywood news and gossip, #Hindi Cinema News, #bollywood news in Hindi today, #bollywood news in Hindi box office, #current Bollywood news, #bollywood gossip in Hindi, #bollywood hot news in Hindi, #bollywood breaking news, #film news in Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here