Home Movie Reviews Box Office: और आगे बढ़ी स्त्री, डर कायम है

Box Office: और आगे बढ़ी स्त्री, डर कायम है

9
0
SHARE
box-office-and-the-woman-ahead-is-afraid
मुंबई। बॉक्स अॉफिस पर छठे दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री दर्शकों को सिनेमघरों तक लाने में अब भी कामयाब हो रही है। दूसरे सप्ताह के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 करोड़ की कमाई की। यह आंकड़ा बाकी दिनों से कम है लेकिन एेसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, शनिवार और रविवार को फिल्म अच्छा कलेक्शन हासिल कर लेगी।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री के आठ दिनों की कुल कमाई 64.78 करोड़ रूपए हो गई है। दूसरे सप्ताह की शुरूआत हो चुकी है और इसके पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 करोड़ की कमाई की। पहले सप्ताह में 60.39 करोड़ का कलेक्शन हासिल करने वाली फिल्म स्त्री की अब दूसरे हफ्ते की शुरूआत तक कुल कमाई 64.78 हो गई है। जिस तरह यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है उससे यह अनुमान लगाया जा रहा है फिल्म स्त्री शनिवार और रविवार को बेहतर कलेक्शन हासिल करेगी। इसके साथ ही रिलीज हुई फिल्म पलटन को भी टक्कर दे सकती है।

आपको बता दें कि, फिल्म स्त्री ने 50 करोड़ का आंकड़ा छठे दिन पार कर लिया था। 6.83 करोड़ से ओपनिंग लेने वाली फिल्म स्त्री को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। सातवें दिन फिल्म ने अपनी झोली में 5.50 करोड़ डाले थे। वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन हासिल करने के बाद सप्ताह के शुरूआती दिनों में थोड़ी कमी आई थी। सोमवार से बुधवार तक कमाई का ग्राफ बढ़ा तो कभी कम हुआ था। फिल्म 31 अगस्त को दर्शकों के सामने आई और पहले दिन 6.83 करोड़ रूपए से ओपनिंग ली थी।

इसके बाद पिछले शनिवार को आंकड़ा बढ़ कर 10.87 करोड़ हो गया था। रविवार को फिल्म ने और ज्यादा अच्छी कमाई की थी और 14.57 करोड़ अपनी झोली में डाले थे। वीकेंड के बाद पहले सोमवार को फिल्म ने अनुमानित कलेक्शन से ज्यादा किया जो कि 9.70 करोड़ था। इसके बाद मंगलवार को 6.37 करोड़ कमाये। पांच दिन तक फिल्म की कुल कमाई 48.34 करोड़ थी जो छठे दिन के कलेक्शन को जोड़कर 50 करोड़ से ज्यादा निकल गई थी।

आपको बता दें कि, जाह्रवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म जो कि 20 जुलाई को आई थी ने पहले सप्ताह में 51.56 करोड़ हासिल किए थे। इस आंकड़े को राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म स्त्री ने छठे दिन ही पार कर लिया था। फिल्म पलटन रिलीज हो चुकी है लेकिन अनुमान के तौर पर जिस प्रकार स्त्री के कलेक्शन आंकड़े रहे हैं उन सब बातों को ध्यान में रखकर यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म नई रिलीज होने वाली फिल्म को टक्कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here