Home Gossip सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के आरोप के बाद शिकायतकर्ता ने खाया जहर,

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के आरोप के बाद शिकायतकर्ता ने खाया जहर,

89
0
SHARE
sonakshi sinha news hindi

एक्ट्रेस समेत 5 के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोनाक्षी समेत 5 लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पहले इसे लेकर शिकायत की गई थी, लेकिन इस पर कार्रवाई न होने की वजह से शिकायतकर्ता ने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस अब सक्रिय हो गई है।

दरअसल सोनाक्षी को 30 सितंबर 2018 को दिल्ली के एक इवेंट में परफॉर्म करना था, लेकिन आखिरी वक्त पर वह इवेंट में नहीं पहुंच पाईं। इसी को लेकर सोनाक्षी समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ मुरादाबाद में शिकायत की गई। खबरों की मानें तो इस केस में कार्रवाई आगे न बढ़ने की वजह से इवेंट के आयोजक प्रमोद ने शर्मा 13 फरवरी को जहर खा लिया, हालांकि वक्त पर इलाज करवाने से उनकी जान बच गई है।

16 श्रृंगार कर कुंभ पहुंचीं राखी सावंत, बोलीं- पाप धोने आई हूं

क्या था पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा को पिछले साल 30 सितंबर को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड इवेंट में आना था, इसके लिए आयोजक प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट किया था। इसके लिए 37 लाख रुपए दिए गए थे। लेकिन बाद में सोनाक्षी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। सोनाक्षी के नहीं आने से वहां विवाद हो गया और लोगों ने तोड़-फोड़ कर दी। इससे प्रमोद को और नुकसान झेलना पड़ा। इसी को लेकर उन्होंने शिकायत की थी।

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम

इन लोगों पर किया गया केस

इस मामले में सोनाक्षी के अलावा टैलेंट फुल कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारियो के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। एसएसपी ने इस रिपोर्ट के आधार पर आदेश दिए तो कटघर पुलिस ने शुक्रवार रात को सोनाक्षी समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पहले प्रमोद की शिकायत की जांच चल रही थी, अब इस केस की जांच रिपोर्ट के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले आरोपियों को नोटिस भेजे गए थे, जिसके कोई जवाब नहीं आएं।

#Bollywood news, #Bollywood news in Hindi, #latest Bollywood news in Hindi, #latest Bollywood news in Hindi,
#Bollywood masala news in Hindi, #Bollywood news and gossip in Hindi, #Hindi Bollywood News, #Bollywood news in Hindi today, #Bollywood news in Hindi box office, #current Bollywood news in Hindi, #Bollywood gossip in Hindi,
#Bollywood hot news in Hindi, #Bollywood breaking news, #film news in Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here