Home Gossip दबंग सरकार’ में देख खेसारीलाल यादव की बेटी कृति ने कहा –...

दबंग सरकार’ में देख खेसारीलाल यादव की बेटी कृति ने कहा – मेरे पापा हैं बेस्‍ट

36
1
SHARE
dabang-sarkar-khesarilal-yadavs-daughter-kriti-said-my-father-is-the-best
सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव को अपने पापा से बेहद प्‍यार है। यही वजह है कि दोनों बाप – बेटी की खूब जमती है। अभी हाल ही में कृति ने अपने बर्थडे पार्टी के दौरान पापा की जमकर तारीफ की। कृति ने कहा कि मेरे पापा वर्ल्‍ड में सबसे बेस्‍ट हैं। कृति ने सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव के लुक पर कहा कि मेरे पापा रियल लाइफ में काफी स्‍वीट हैं, मगर फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में उनका लुक बेहद आकर्षक है। मैं पापा को देख कर इंस्‍पायर होती हूं। पापा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, मगर उनकी सबसे बड़ी फैन मैं हूं और पापा से बहुत प्‍यार करती हूं। इसलिए मैं चाहती हूं कि उनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को खूब सक्‍सेस मिले।

बता दें कि कृति यादव भी भोजपुरी स्‍क्रीन पर अपना डेब्‍यू कर चुकी हैं और उसमें कृति ने निर्माता – निर्देशक को अपने अभिनय से चौंका दिया था। कृति ने उस फिल्‍म में भी खेसारीलाल यादव की बेटी का किरदार निभाया था। तब कृति ने कहा था कि उन्‍हें अपने पापा से एक्टिंग की गुर सीखने को मिलते हैं और वे भविष्‍य में एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती हैं। कृति की अदाकारी के सभी कायल हैं, मगर वे स्‍कूल की वजह से सिनेमा को कंटीन्‍यू नहीं कर रही हैं, क्‍योंकि वे पढ़ना भी खूब चाहती हैं।
मालूम हो कि यह खेसारीलाल यादव स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘दबंग सरकार’ इस दशहरा रिलीज हो रही है। इसको लेकर फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार ने जोर – शोर से लगे हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, निर्देशक योगेश राज मिश्र, को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी ,संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी ,विवेक सिंह ,और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय,सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय,संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

1 COMMENT

  1. Information, education, skills, healthcare, livelihood, financial inclusion, small and village enterprises, opportunities for women, conservation of natural resources, distributed clean energy – entirely new possibilities have emerged to change the development model.
    Read more at: meddco.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here