Home Womens Health पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके

पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के तरीके

202
0
SHARE
how to impress a husband in hindi-3
में काफी दिनों से ये सोच रहा हूँ की मुझे क्या लिखना चाहिए फिर मैं पति पत्नी पर लिखने का फैसला करता हूं, अपने पति को कैसे इम्प्रेस करे और हस्बैंड से रोमांस कैसे करे: महिलाओं को प्राचीन काल से ही सौंदर्य की देवी और कामुकता का प्रतीक माना जाता है। कहा जाता है कि महिलाओं में प्राकृतिक रूप से ऐसी क्षमता या गुण होता है कि वह पति को बहुत आसानी से रिझा (impress) सकती हैं। ज्यादातर मर्द महिलाओं के शरीर और उनकी सुंदरता की तारीफ कर शारिकिक संम्बन्ध की अपील कर देते हैं। लेकिन महिलाओं के पास भी ऐसी कला है जिससे वे अपने पति को मोहित कर सकती हैं। लेकिन यदि आप कुछ अलग तरीके से बिस्तर पर अपने पति को इम्प्रेस करना चाहती हैं तो इस लेख में हम आपको पति को इम्प्रेस करने के अनोखे टिप्स बताने जा रहे हैं।
“रोमांस हवा में है – या, अगर यह आपके घर पर नहीं है, तो आप इसे कैसे घर में कैसे ला सकते हैं!”
चलो इसके बारे में जानते हैं:-

पति को इम्प्रेस करना क्यों है जरूरी

बिस्तर पर पति को इम्प्रेस इसलिए जरूरी है क्योंकि इससे पति को अपनी पत्नी की अदाओं के बारे में पता चलता है जिससे दोनों के बीच का संबंध अधिक प्रगाढ़ होता है।

  • पति को इम्प्रेस करना इसलिए भी जरूरी है ताकि वह किसी और महिला के बारे में न सोचे।
  • हस्बैंड को इम्प्रेस करने के तरीके आजमाने पर लाइफ बेहतर होती है।
  • पति को इम्प्रेस करने से शारिकिक संम्बन्ध के दौरान उत्तेजना में भी वृद्धि होती है।
  • माना जाता है कि पत्नी यदि अपने पति को इम्प्रेस करती है तो उन दोनों के बीच फोरप्ले भी बेहतर तरीके से होता है।

पति को इम्प्रेस करने के लिए रोमांटिक कपड़े पहनें

पति को बिस्तर पर शारिकिक संम्बन्ध के लिए आकर्षित करने के लिए रोज अलग-अलग तरह के रोमांटिक ड्रेस पहनें। ड्रेस एक ऐसी चीज है जिसके जरिए पति को शारिकिक संम्बन्ध के लिए उत्तेजित किया जा सकता है। बाजार में महिलाओं के लिए एक से बढ़कर एक रोमांटिक ड्रेस उपलब्ध हैं। यदि आपके पति को कोई विशेष रंग पसंद है जिसे पहनने पर आपके पति खुश हो जाते है तो आप उसी रंग के अंडरगारमेंट्स जैसे ब्रा, पैंटी या फिर स्लीवलेस रोमांटिक गाउन पहने। रात को जब आप इस तरह के ड्रेस पहनकर बिस्तर पर जाएंगी तो आपके रोमांटिक ड्रेस और रोमांटिक बॉडी को देखकर आपके पति खुद को रोक नहीं पाएगें।

मर्दों की इन खूबियों पर मर मिटती हैं महिलाएं

हस्बैंड को रोमांटिक कैसे करे में देखे पति के साथ रोमांटिक वीडियो

एक स्टडी में पाया गया है कि ज्यादातर विवाहित जोड़े एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग रोमांटिक वीडियो देखना पसंद करते हैं। यदि आप अपने पति को बिस्तर पर आकर्षित करना चाहती हैं तो अपने फोन में अपने पति के साथ रोमांटिक वीडियो देखें। आपको कौन से शारिकिक संम्बन्ध पोजीशन में शारिकिक संम्बन्ध करने में आनंद आता है, इसी दौरान अपने पति को बताएं और कहें कि वह भी आपके साथ नई-नई पोजीशन ट्राई करे। जब आप इस तरह की अंतरंग बातें करेंगी और अपने दिल की बात पति को बताकर उसे प्यार करेंगी तो अपका पति आपके ऊपर फिदा हो जाएगा।

जानिए, महीने में कितनी बार शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहिए

बिस्तर पर पति को इम्प्रेस करने के लिए गंदी बातें करें

बिस्तर पर पति को प्यार करने का मतलब सिर्फ उसे चूमना ही नहीं होता है। डॉक्टरों का मानना है कि शारिकिक संम्बन्ध से जुड़ी बातें करने के कारण भी पति पत्नी के बीच प्यार गहरा होता है। यदि आप बिस्तर पर अपने पति को रिझाना चाहती हैं तो आप उससे शारिकिक संम्बन्ध से जुड़ी कामुक बातें करें। शरीर के अंदरूनी अंगों का नाम लेकर उससे बातें करें और बताएं कि जब वह आपके शरीर के इस अंग को छूता है तो आपको क्या-क्या होता है। जब आप इस तरह की बातें अपने पति के साथ करेंगी तो आपका पति आपसे बिल्कुल इम्प्रेस हो जाएगा और फिर आपकी रात बन जाएगी।

बिस्तर पर पति को रिझाने के लिए स्मूच करें

आमतौर पर यह माना जाता है कि बिस्तर पर प्यार करने की शुरूआत मर्द ही करते हैं। महिलाएं बहुत कम पहल करती हैं और मन में इच्छा भी हो तो पहले मर्द को मौका देती हैं। यदि आप अपने पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करना चाहती हैं तो आपको यह धारणा छोड़कर खुद ही कुछ अलग करना होगा। जब आपके पति बिस्तर पर आए तो उसे स्मूच (चुंबन) करें और काफी गहरायी से करें, ताकि आपके पति का पूरा शरीर उत्तेजित हो जाए। शारिकिक संम्बन्ध की पहली शुरूआत चुंबन से ही होती है। इसलिए पति को प्यार करने के लिए उसे जोर से किस करें और फिर आगे जो होगा उसका इंतजार करें।

जानें प्यार और वासना में क्या अंतर होता है

पति को बेड पर इम्प्रेस करने के लिए उन्हें छेड़ें

how to impress a husband in hindi
हमेशा यह जरूरी नहीं है कि आपका पति ही आपके साथ छेड़छाड़ करे या आपके अंगों में गुदगुदी करे। पति को रिझाने के लिए यह तरीका आप भी अपना सकती हैं। रात को बिस्तर पर पति के सीने पर प्यार से अपनी उंगलियां फिराएं और कानों को होठों से छूएं। पति की गर्म सांसों को महसूस करें और उसके अंगों को चूमें। आप अपने पति को इस तरह से डूबकर प्यार करें कि उनके पूरे शरीर में सनसनाहट दौड़ जाए और वह भी कसकर आपको बांहों में भर लें। पति को बिस्तर पर प्यार करने का यह एक अलग तरीका है।

ऑर्गेज्म के दौरान पति को अपना चेहरा दिखाकर रिझाएं

किसी दिन पति के साथ शारिकिक संम्बन्ध करते हुए जब आपको ऑर्गेज्म या चरम सुख प्राप्त हो या जब आप शारिकिक संम्बन्ध के लिए इतनी उत्तेजित हों कि खुद पर काबू नहीं पा रही हों तो उस दौरान अपना चेहरा अपने पति को दिखाएं। उत्तेजना या चरम सुख का पल एक ऐसा पल होता है जिस वक्त महिला का कामुक चेहरा पुरुष कभी नहीं भूलता है। इस दौरान आपके मुंह से निकली हर आह से आपके पति को यह अंदाजा लगाने में आसानी होगी कि किस वक्त आपको क्या होता है। बस इसके बाद जब भी आप दोनों बिस्तर पर आएं तो अपने पति को यही आह सुनाकर उन्हें इम्प्रेस कर लें।

पति को बिस्तर पर इम्प्रेस करने के लिए पैरों का वैक्स कराएं

how to impress a husband in hindi-2
महिलाओं के शरीर के खुले हिस्से पर जब भी मर्दों की नजर पड़ती है तो वह उन्हीं रोमांटिक हिस्सों को देखकर अधिक आकर्षित हो जाते हैं। आपको अपने पति के साथ यह तरीका जरूर आजमाना चाहिए। अपने पैरों, जांघों और शरीर के जिस भी हिस्से पर बाल हो उसे समय समय पर वैक्स कराते रहें। रात को पति जब आपके साथ बिस्तर में होते हैं तो आप खुद अपनी जांघों पर अपना हाथ फेरें। आपके पति को यह समझते देर नहीं लगेगी कि आप उन्हें इम्प्रेस करके क्या करवाना चाहती हैं। हर महिला को अपने पति को इम्प्रेस करने के लिए यह अनोखा तरीका जरूर आजमाना चाहिए।

अपने पति के प्यार करने के तरीकों की तारीफ करके इम्प्रेस करें

यह जरूरी नहीं है कि आप अपने पति को छूकर ही इम्प्रेस करें। यदि आपको अपने पति के शरीर की खुशबू पसंद है, उनकी हंसी पसंद है, उनके शारिकिक संम्बन्ध करने का तरीका पसंद है, नए-नए शारिकिक संम्बन्ध पोजीशन आजमाना पसंद है या फोरप्ले करने का तरीका पसंद है तो आप सिर्फ इसका आनंद लेने के बजाय पति को बताएं कि आप जब इस तरह से ये चीजें करते हैं तो मुझे ज्यादा अच्छा लगता है। उसे बताएं कि आपके किस करने का अंदाज मुझे बेहद पसंद है। यह एक ऐसा तरीका है जिससे आप अपने पति को बिस्तर पर बहुत आसानी से इम्प्रेस कर सकती हैं और यह जानकर आपके पति को भी अच्छा लगेगा कि वह आपको खुश कर पा रहे हैं।

#how to impress husband on a bed at night in Hindi, #how to impress husband in Hindi, #how to impress husband by talking, #how to attract husband physically, #how to attract husband attention, #how to impress husband when he’s angry, #how to dress for your husband in bed, #how to attract husband emotionally, #health tips for women,
#health tips for women in Hindi, #online health tips for women, #health care tips for women, #good health tips for women, #women’s health care tips,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here