Home Whats Hot in Cinema प्रियंका-निक की शादी के चार महीनों बाद आ रही हैं तलाक की...

प्रियंका-निक की शादी के चार महीनों बाद आ रही हैं तलाक की खबरें

59
0
SHARE
is-priyanka-chopra-and-nick-jonas-are-heading-for-a-divorce

सिंगर ने कहा- वो सिर्फ पार्टी..

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस की शादी हुए अभी चार महीने भी नहीं हुए कि इसी बीच तलाक की खबरे सामने आने लगी. मालूम हो कि प्रियंका और जोनस की पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में बहुत ही धूम-धाम से हुई थी. शादी के चार महीनों के बाद ही एक ऐसी खबर आ रही है जो कि प्रियंका के फैंस को चौंका कर रख देगी. इस बात की पुष्टि खुद एक इंटरनेशनल पब्लिकेशन की रिपोर्ट ने की है और उन्होंने अपने लेख में निक जोनस का एक इंटरव्यू छापा है जिसमें सिंगर ने प्रियंका और अपने रिश्ते में आ रही दरार को लेकर खुलासा किया है.

इंटरनेशनल पब्लिकेशन की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक तलाक ले रहे हैं और इस दोनों हर बात पर लड़ाई करते हैं. दोनों ने जल्दबाजी में शादी की थी और वह इसकी अब कीमत चुका रहे हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार,निक ने कहा,”मुझे लगता था कि एक्ट्रेस शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी लेकिन उन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है और जिसके बारे में मैं पहले से नहीं जानता था.”
आगे निक ने कहा,”मेरे परिवार वाले भी कह रहे हैं तलाक लेने के लिए क्योंकि उन्हें शुरूआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है जो कि घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वो सिर्फ पार्टी करने वाली लड़की हैं. जो ऐसे बर्ताव करती हैं जैसे वो 21 साल की हो.” फिलहाल, प्रियंका के सूत्रों ने इस खबर का खंडन किया है और खबरों को अफवाह करार दिया है. अब ये वक्त बताएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.
प्रियंका और निक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं और इस फिल्म में उफनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम लीड रोल में हैं. तो वहीं सिंगर निक जोनस जुमानजी की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा निक-प्रियंका साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं.
#Priyanka Chopra and Nick Jonas, #Priyanka Chopra, #Nick Jonas, #Priyanka Chopra films, #Priyanka-nick, #Bollywood news & gossip in Hindi, #Hindi Bollywood, #Bollywood news in Hindi today, #Bollywood news in Hindi box office, #Current Bollywood news in Hindi, #Bollywood gossip in Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here