Home Bhojpuri Movies Trailers खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा Video हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा Video हुआ वायरल

36
0
SHARE

‘हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा’ पर डांस Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्म की रिलीज से पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की खूबसूरत केमिस्ट्री खूब हिट हो रही है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘बलमजी लव यू’ के कई सॉन्ग रिलीज हो गए हैं, और इन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. खेसारी-काजल की धमाकेदार ट्यूनिंग वाला नया सॉन्ग ‘किवाड़ी में कीली’ रिलीज हो गया है.
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इस सॉन्ग में धांसू स्टाइल में हैं, और ‘किवाड़ी में कीली’ ,सॉन्ग को बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माया है. काजल और खेसारी का डांस और केनिस्ट्री उन्हें भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बनाती है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस भोजपुरी सॉन्ग को गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक ओम झा ने दिया है. ‘बलमजी लव यू’ में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा, अशोक समर्थ और स्मृति सिन्हा लीड रोल में हैं. ‘बलमजी लव यू’ को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

Balamji Love You Official Movie Trailers



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here