Home Womens Health आइए जानें कि कितनी महिलाएं अश्लील वीडियो देखती हैं

आइए जानें कि कितनी महिलाएं अश्लील वीडियो देखती हैं

55
0
SHARE
lets-know-how-many-women-are-watching-uncomfortable-videos-2
जब अश्लील साइटों को ब्राउज़ करने की बात आती है, तो ऐसा कहा जाता है कि पुरुष दुनिया भर में महिलाओं की तुलना में इसे अधिक बार एक्सेस करते हैं। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, मिथक पुरानी पत्नियों की कहानियों से ज्यादा कुछ नहीं हो गई है क्योंकि पुरुषों और महिलाओं के बीच आनुपातिक अंतर कम हो गया है।

हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, अश्लील वेबसाइटों द्वारा आयोजित, RedTube और पोर्नहब, महिलाएं तेजी से देख रही हैं और अश्लील का आनंद ले रही हैं। इस सर्वेक्षण में दुनिया भर से महिला अश्लील देखने की आदत के बारे में कई रोचक खुलासे हैं। हर महीने, करीब 40 मिलियन पेज दृश्य होते हैं- 76 प्रतिशत पुरुष हैं और 24 प्रतिशत महिलाएं हैं। लेकिन अंतराल तेजी से भर रहा है।

अश्लील उम्र लेने वाली औसत आयु

कुल मिलाकर वैश्विक स्तर पर, पुरुषों और महिलाओं की औसत उम्र 34 में महिलाओं के साथ दो साल का अंतर होता है और 36 मे ज्यादा देखा जाता है जो पोर्न देखते हैं।
lets-know-how-many-women-are-watching-uncomfortable-videos

वे देश जो सबसे अधिक अश्लील वीडियो देखते हैं

वृद्ध महिला दर्शक ज्यादातर बेल्जियम के साथ-साथ नीदरलैंड और फ्रांस जैसे पश्चिमी यूरोपीय देशों में स्थित हैं, जबकि युवा महिला दर्शक भारत, मिस्र और फिलीपींस जैसे एशियाई और अफ्रीकी देशों में स्थित हैं। फिलिपिन्स और ब्राजील शीर्ष पर हैं। दोनों सितंबर 2014 में 26% से 30% पर 30% पर 4% की वृद्धि के साथ, भारत में उल्लेखनीय प्रभावशाली लाभ के साथ, महिला दर्शकों के प्रभावशाली 35% अनुपात का दावा करते हुए।

महिलाओं द्वारा खोजा गया

कुल मिलाकर, ‘man eating pussy’, ‘guy eating girl out’ ‘hardcore out eating’ जैसे क्रमशः 589%, 353% और 228% की वृद्धि हुई और कट्टर या मोटे अश्लील जैसे ‘hard rough physical relation’ ‘कठोर बकवास’ और ‘physical relation hard screaming’ ने लगभग 300% की वृद्धि देखी।

सोमवार के दिन

दिलचस्प बात यह है कि समाचार पत्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक ज्यादातर महिलाएं सोमवार को अश्लील वीडियो देखती हैं और 11 बजे के बाद सभी अश्लील साइटों के पेज दृश्य अधिकतम होते हैं। यह सर्वेक्षण के तहत नहीं आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here