Home Whats Hot in Cinema मैरिज एनिवमैरिज पर महेश बाबू ने नम्रता श‍िरोडकर को इस तरह क‍िया...

मैरिज एनिवमैरिज पर महेश बाबू ने नम्रता श‍िरोडकर को इस तरह क‍िया व‍िश

16
0
SHARE
mahesh-babu-pens-down-a-heart-melting-anniversary-message-for-wife-namrata-shirodkar-2
Happy wedding anniversary, Mahesh Babu and Namrata Shirodhkar महेश बाबू और नम्रता श‍ि‍रोडकर अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं. दोनों ने 2005 में 10 फरवरी को शादी की थी. महेश बाबू और नम्रता श‍ि‍रोडकर अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं. दोनों ने 2005 में 10 फरवरी को शादी की थी. वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर महेश बाबू ने नम्रता के नाम सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट ल‍िखा है. उन्होंने ल‍िखा है- एक न‍िश्छल पल कैमरे में कैद. मेरे प्यार को 14वीं सालगिरह मुबारक. इस पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं.
बता दें कि साल 2000 में तेलुगू फिल्म ‘वानसी’ की शूटिंग के दौरान महेश बाबू और नम्रता की मुलाकात हुई थी. दोनों धीरे धीरे दोस्त से बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बन गए. करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा. इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी. उनके दो बच्चे हैं- गौतम और सितारा. नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर मशहूर अभिनेत्री रही हैं. इनकी दादी भी बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं, जिनका नाम था मीनाक्षी. नम्रता पहली बार स्विम सूट पहनकर बड़े पर्दे पर आईं तो चर्चा का केंद्र बन गई थीं.
mahesh-babu-pens-down-a-heart-melting-anniversary-message-for-wife-namrata-shirodkar

भंसाली की अगली फिल्म में साथ काम करेंगे सलमान-शाहरुख!

महेश बाबू ने अप्रैल में नम्रता श‍िरोडकर को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा है थैंक्यू माई लव.इस पोस्ट के रिस्पॉन्स में नम्रता ने लिखा था, आई लव यू माई लव. इस पोस्ट पर कई फैंस ने महेश बाबू को बधाई देते हुए खुशी जाह‍िर की थी. लेकिन कई इस तस्वीर को देखकर नाराज हो गए थे.

इन दुर्लभ फोटो संग जानिए सैफ़-अमृता की लव स्टोरी

महेश बाबू दक्ष‍िण के उन स्टार्स में शामिल हैं, जो अपनी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. वे एक फिल्म के करीब 16 करोड़ रुपए लेते हैं. बताया जाता है कि महेश बाबू करीब 135 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here