फिल्म उद्योग में अधिकांश लोग तारीफ के भूखे : महेश भट्ट

फिल्म उद्योग में अधिकांश लोग तारीफ के भूखे : महेश भट्ट

64
0
SHARE
Most people in the film industry are hungry for praise
मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)| दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म उद्योग के अधिकांश लोग तारीफ के भूखे हैं। भट्ट ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा, शोबिज में हम सभी में कई तारीफ के भूखे हैं। हमारी तारीफ करें..हमारी तारीफ करें..यही रोना रोते रहते हैं। और जब यह मांग पूरी हो जाती है तो फिर तारीफ पाने का नशा शराब के नशे की ही तरह उतर जाता है। लेकिन कुछ समय बाद फिर अधिक पाने का रोना रोने लग जाते हैं।
महेश ने इस सप्ताह की शुरुआत में अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा के साथ शशि रंजन के ‘टिकट2ऑडिशन’ मंच को लॉन्च किया था। ‘टिकट2ऑडिशन डॉट कॉम’ नई प्रतिभाओं से जुड़कर उनका ऑडिशन लेकर उन्हें शोबिज में अवसर उपलब्ध कराता है।
महेश कहते हैं, मनोरंजन उद्योग का एक हिस्सा बनने की प्यास कभी भी उतनी ही तीव्र नहीं थी जितनी अब है। उद्योग के अंदर बैठे लोग नई आवाज व नए चेहरे को तलाशते हैं जबकि बाहर के लोग फिल्म व टेलीविजन उद्योग को एक किला मानते हैं और सोचते हैं कि वह इसे पारकर अंदर नहीं जा सकते हैं। और मुझे लगता है कि शशि (रंजन) ने अपनी प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर फिल्म उद्योग और प्रतिभा के बीच इस पुल को कम करने की शानदार कोशिश की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY