बॉलीवुड एक्ट्रेस बोली- ‘फिल्मों में न्यूड भी हो जाऊं तो पति को...

बॉलीवुड एक्ट्रेस बोली- ‘फिल्मों में न्यूड भी हो जाऊं तो पति को परेशानी नहीं है’

25
0
SHARE
Nude in movies even if husband is not in trouble
हेट स्टोरी 2′ की एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने जनवरी में सभी को अपनी शादी की बात बताकर चौका दिया था। उन्होंने 2015 से अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड ने अक्षय ठक्कर से इटली में शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने पहली बार एक इंटरव्यू में करियर, मैरिज और हसबैंड को लेकर बातें की। उन्होंने बताया कि यदि वे स्क्रीन पर किसिंग या फिर न्यूड सीन्स देती है तो उनके हसबैंड को कोई प्रॉब्लम नहीं है। वे उनके हर डिसीजन को सपोर्ट करते हैं।


सुरवीन बोली शादी के बाद कोई चेंज नहीं आया

सुरवीन ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि शादी के बाद उनकी लाइफ में कोई चेंज नहीं आया है। ‘मेरी शादी की बात सुनकर लोग इतने शॉक्ड क्यों हैं?’
वे बोली- ‘वो दिन अब गए जब एक्ट्रेसेस प्रोफेशनल गोल एचीव करने के बाद शादी करती थी। कई एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद भी फेम हासिल किया है।
शादी और करियर दो अलग- अलग चीजें हैं इन्हें इंटररिलेटेड नहीं किया जा सकता, लोगों को ये समझना होगा। अगर किसी को सही पर्सन मिल गया है तो उसे शादी कर लेनी चाहिए।

सुरवीन ने इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने भी अपने रिलेशनशिप में कई अप्स एंड डाउन देखे हैं। लेकिन मेरा मानना है कि सही उम्र में शादी करना ही सबसे बेहर डिसीजन होता है। मैं फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार को-स्टार को किस करती हूं या फिर न्यूड सीन्स देती हूं, मेरे हसबैंड इस बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं। हमारे बीच यही अंडरस्टेंडिंग है। यदि हसबैंड के साथ मुझे इस तरह का कम्फर्ट मिल रहा है तो क्यों मैं शादी के लिए इंतजार करूं’।

सुरवीन ने कहा- ‘मेरे हसबैंड बहुत सपोर्टिव है। वे मुझे मेरे काम को लेकर पूरा सपोर्ट करते हैं। एक औरत को इससे ज्यादा और क्या चाहिए। शादी जीवन का सत्य है और यदि आपको अच्छा पार्टनर मिल रहा है तो फिर किसी भी एक्ट्रेस को शादी के लिए इंतजार नहीं करना चाहिेए। जब भी कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर होता है तो अक्षय खुद मुझे उसे करने को कहते हैं’।


सुरवीन आखिरी बार टीवी शो ’24’ में नजर आईं थीं। वे जल्द ही सुजॉय घोष की ‘तीन पहेलियां’ में नजर आएंगी। हालांकि, डेली सोप में काम करने का उनका कोई इरादा नहीं है। वे ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हैं, जिसका कंटेंट अच्छा हो।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY