Pakhi Hegde HD Wallpapers

Pakhi Hegde HD Wallpapers

727
0
SHARE
Actress Pakhi Hegde Hot Photos in Black Dress
Actress Pakhi Hegde Hot Photos in Black Dress

About Pakhi Hegde

पाखी का जन्म ५ मार्च १९८५ को मुम्बई में हुआ था। पाखी ने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “मैं बनूँगी मिस इंडिया” से की।पाखी भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ भी कई फिल्में कर चुकी हैं और पवन सिंह के साथ भी उनकी जोड़ी पसंद की गई।लेकिन सबसे हिट जोड़ी उनकी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बनी जिसे लोगों ने खूब सराहा। पाखी की चर्चित मराठी फिल्म थी सत ना गत जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार की भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म में उनके साथ महेश मांजरेकर और सयाजी शिंदे भी थे। पाखी ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म गंगा देवी में बिग बी के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में वे उनकी बहू की भूमिका में थीं। पाखी शादीशुदा हैं और उनका अपने पति से तलाक हो चुका है और वे दो बच्चों की मां हैं। अपने दो बच्चो के साथ पाखी मुंबई में रहती हैं।

पाखी ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ कई कई सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी सिनेमा को दे चुकी पाखी हेगड़े अब एक नयी पारी की शुरुआत की हैं। पाखी अब फिल्म निर्माण और फायनेंस के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं। दिवाली के शुभ अवसर पर मुंबई में पाखी हेगड़े ने फिल्म एंड फिनान्स कंपनी की शुरुवात कर दी। पाखी की नाम पीआरके इन्वेस्टमेंट है।

पाखी हेगड़े के फिल्म निर्माण और फिल्मों में फायनेंस करने से भोजपुरी फिल्मों के निर्माण को और मजबूती मिलेगी। फिल्म निर्माण के साथ ही पाखी रियल ईस्टेट का भी काम शुरू कर रही है। वो भोजपुरी के साथ साथ हिन्दी फिल्मों के निर्माण में भी अपनी भागीदारी निभायेंगी। पाखी हेगड़े कहती है कि उन्होंने कई भाषाओँ में काम किया है लेकिन उन्हें मुक्कमल पहचान सिर्फ भोजपुरी से ही मिली। इसीलिए वो चाहती है कि भोजपुरी में भी बड़ी बजट की फिल्मे बने। हालांकि अब तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि क्या पाखी प्रोड्यूसर बनने का बाद भी फिल्मो में एक्टिंग करना जारी रखेंगी या नहीं ? वैसे एक ज़माना था जब पाखी बॉक्स ऑफिस पर राज करती थी लेकिन आज कल वो भोजपुरी फिल्मो में बेहद कम नज़र आती है।

Pakhi Hegde Images

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY