Home Bollywood Trailers Pataakha-Official Trailer

Pataakha-Official Trailer

113
0
SHARE
ट्रेलर में कहानी का सबसे मजेदार हिस्‍से और ट्विस्‍ट का खुलासा हो गया है. यानी दो बहने एक ही घर में शादी कर पहुंच जाती हैं. अब देखना यह है कि फिल्‍म में आखिर और क्‍या सस्‍पेंस बचता है, जिसे देखने लोग सिनेमाघरों तक जाएंगे.

बहन-भाइयों के बीच अक्‍सर आपने झगड़े और लड़ाई होती ही रहती है. लेकिन ‘पटाखा’ दो ऐसी बहनों की कहानी है जो एक-दूसरे के खून की प्‍यासी हैं. यूं तो यह सगी बहने हैं, लेकिन एक-दूसरे से प्‍यार से बात करना तो जैसे इन्‍हें आता ही नहीं है. ‘पटाखा’ में ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या मल्‍होत्रा और टीवी एक्‍ट्रेस राधिका मदान बहनों के किरदार में नजर आने वाली हैं. दो कट्टर दुश्‍मन बहनों की यह कहानी लेकर आए हैं निर्देशक विशाल भारद्वाज, जिसमें इन दो बहनों के साथ ही सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं. हालांकि सुनील इस फिल्‍म में कॉमेडी करते नहीं, बल्कि मजेदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

भले ही यह दो बहनों की दुश्‍मनी की कहानी है, लेकिन अक्‍सर बेहद संजीदा फिल्‍में बनाने वाले विशाल भारद्वाज की यह फिल्‍म मजेदार कॉमेडी का पुट लेकर आई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे यह दो बहने बचपन से ही एक दूसरे से चिढ़ती हैं. 3 मिनट के इस ट्रेलर में कहानी के कई उतार-चढ़ाव दिखाए गए हैं. साथ ही ट्रेलर का आखिर भी काफी धमाकेदार है, जब एक-दूसरे से दूर भागने वाली यह बहने गलती से जिन दो लड़कों के साथ भागकर शादी करती हैं, वह भी भाई ही निकलते हैं. देखें ‘पटाखा’ का मजेदार ट्रेलर.

Pataakha | Official Trailer | Vishal Bhardwaj | Sanya Malhotra | Radhika Madan | Sunil Grover

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here