Home Movie Reviews Petta Movie Review

Petta Movie Review

76
0
SHARE
petta-movie-review-rajinikanth-steals-the-show-in-karthik-subbarajs-film

Rajinikanth Steals the show in Karthik Subbaraj’s film

जब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत बड़े पर्दे पर आते हैं, तो चिंगारी उड़ना तय है। इस सप्ताह के अंत में, रजनीकांत की नवीनतम फिल्म पेट्टा ने स्क्रीन पर धूम मचा दी है और यह न केवल फिल्म समीक्षकों बल्कि दर्शकों से भी प्रशंसा बटोर रही है। रजनीकांत की एक फिल्म के रूप में सामने आई, पेटा को कार्तिक सुब्बराज द्वारा निर्देशित किया गया है और सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हालिया रिलीज पेट्टा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। कार्तिक सुब्बराज द्वारा बनाए गए और सन पिक्चर्स के बैनर तले कलानिधि मारन द्वारा निर्देशित, विजय सेतुपति, तृषा, सिमरन और बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे पेटा सितारों के अभिनेता। जैसा कि फिल्म आज 10 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होती है, फिल्म को प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म को 3.5 स्टार देते हुए, फिल्म समीक्षक एम सुगंत ने टीओआई के लिए अपनी समीक्षा में कहा कि पेट्टा रजनीकांत की एक और बाहर की फिल्म है और फिल्म निर्माता सुपरस्टार के एक अवतार को लाने के लिए लाता है जिसे दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए मर रहे थे और इसलिए मना यह। हालांकि, एक लंबे समय तक खींची गई कथा के साथ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय सेतुपति जैसे प्रतिपक्षी सहित अन्य कलाकार चमकने में असफल रहे।

Movie Review: ‘ठाकरे’ फिल्म उनके लिए जो ‘बाला साहेब’ से प्यार करते हैं

Petta – Official Trailer in Hindi



द हिंदू के लिए अपनी समीक्षा में, श्रीनिवास रामानुजम ने उल्लेख किया है कि पेट्टा रजनीकांत को बड़े पर्दे पर वापस लाता है। पंच संवादों से भरी यह फिल्म रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए एक इलाज है, लेकिन खलनायक और अन्य पात्रों के लिए एक लंबे समय के लिए एक प्रभाव छोड़ती है।
पेटा के साथ, थला अजीथ के विश्वसम ने स्क्रीन हिट किया है। यह ध्यान रखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की दौड़ का नेतृत्व करती है और सिनेमाघर जाने वालों को प्रभावित करती है।

#bollywood news in Hindi today, #Bollywood news in Hindi box office, #current Bollywood news, #Bollywood gossip in Hindi, #Bollywood hot news in Hindi, #Bollywood breaking news,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here