Raazi Official Trailer

Raazi Official Trailer

47
0
SHARE

राजी: इस जासूस का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट, जानिए सहमत की असली कहानी

यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। क्या आप जानते हैं कि कौन है ‘सहमत’?, क्या है ‘सहमत’ की असली कहानी? फिल्म में आलिया ‘सहमत’ का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक भारतीय जासूस होती हैं।

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राजी’ के ट्रेलर में आलिया एक भारतीय जासूस का किरदार अदा कर रही हैं। अलिया ने इस खास और हटकर किरदार को स्वीकार कर एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह सिर्फ खूबसूरत ही नहीं खूबसूरती से कुछ ज्यादा बढ़कर हैं। यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

Raazi Official Trailer-Alia Bhatt-Vicky Kaushal




‘Raazi’ Official Trailer | Alia Bhatt, Vicky Kaushal | Directed by Meghna Gulzar | 11th May 2018

क्या आप जानते हैं कि कौन है ‘सहमत’?, क्या है ‘सहमत’ की असली कहानी? फिल्म में आलिया ‘सहमत’ का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक भारतीय जासूस होती हैं, इसके लिए उन्हें पाकिस्तान के एक ऑफिसर के साथ ब्याह दिया जाता है। सहमत एक कश्मीरी लड़की है, जो एक पाकिस्तानी ऑफिसर से शादी कर इंडियन आर्म फोर्स के लिए सूचना इकट्टा करती है। साल 1971 में जब पाकिस्तान ‘INS Viraat’ पर अटैक करने का प्लान बना रहा था, उस वक्त देश की एक होनहार लड़की अकेले पाकिस्तान जाकर ये जानकारी लाई थी। वह कोई और नहीं ‘सहमत’ ही थीं।

NO COMMENTS