Home Gossip कादर खान को लेकर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, कुछ इस तरह मांगी...

कादर खान को लेकर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, कुछ इस तरह मांगी दुआएं

191
0
SHARE
Raveena Tandon became emotional about Kader Khan
बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी और डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहे हैं। कादर खान की बिगड़ती तबीयत पर चिंता जताते रवीना टंडन ने एक इमोशलन पोस्ट शेयर करते हुए उनकी सलमाती की दुआ मांगी हैं। खबरों के मुताबिक उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिससे उनको सांस लेने में भी काफी मुश्किलें आ रही हैं। ऐसे में उनकी बिगड़ती तबीयत के चलते सिनेमा जगत से जुड़े उनके करीबी दोस्त उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कादर खान की बिगड़ती तबीयत को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी निधन की खबरों सामने आई हैं। जिसके बाद उनके बेटे सरफराज ने खारिज कर इसे अफवाह बताया है। कादर खान के बेटे सरफराज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि उनके पिता कनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं। सरफराज ने कहा, ‘यह खबर झूठी है और सिर्फ एक अफवाह है, मेरे पिता अस्पताल में हैं’

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से प्रोग्रेसिव सुपरान्यूक्लियर पाल्सी (Progressive Supranuclear Palsy) से पीड़ित होने के चलते उन्हें बाई पेप वेंटीलेटर (Bi Pap Ventilator) पर रखा गया है। उनका बेटा और उनकी बहू शाहिस्ता इस कठिन घड़ी में उनकी देखभाल कर रहीं थी। कादर के तबीयत बिगड़ने की खबर उनके बेटे ने दी थी। इसके बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की थी। इसी के साथ रवीना टंडन ने भी उनके अच्छे सेहत की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है।

रवीना के पोस्ट करते हुए लिखा है कि कादर जी आप हमारी प्रार्थनाओं में बने हुए हैं और हम आपको याद कर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। हमने एक साथ कई बेहतरीन फिल्में की हैं और ये जानकर मुझे बेहद खुशी होगी कि आप अब ठीक हैं। भगवान आपको आशीर्वाद दे सर।

कादर खान की फिल्मों की बात की जाए तो वो उन अभिनेताओं में से हैं जिन पर हर रोल जचता था। फिर वह चाहे कॉमेडी हो या फिर खलनायक का किरदार हो। उन्होने लगभग 300 फिल्मों मे काम किया। आख़िरी बार उन्होंने दिमाग का दही फिल्म की थी।

#Bollywood news in Hindi today, #Bollywood news in Hindi box office, #current Bollywood news, #Bollywood gossip in Hindi, #Bollywood hot news in Hindi, #Bollywood breaking news, #film news in Hindi,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here