Home Whats Hot in Cinema प्रभुदेवा के प्यार में क्रिश्चियन से हिंदू बन गई थीं नयनतारा, आज...

प्रभुदेवा के प्यार में क्रिश्चियन से हिंदू बन गई थीं नयनतारा, आज तक पूरी नहीं हो पाई ये प्रेम कहानी

88
3
SHARE
south-actress-nayanthara-affair-with-prabhu deva-2
साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू में हुआ था। ‘वेलइक्करन’, इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, ‘जय सिम्हा’, ‘कोको’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री से साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं। यहां तक कि नयनतारा की गिनती हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है। नयनतारा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई मलयालम फिल्म मनासीनाकाड़े से की थी। नयनतारा का असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है। नयनतारा का फिल्मीं सफर तो काफी अच्छा रहा लेकिन प्यार के मामले में वो चूक गईं।

एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। दरअसल नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त को शादी शुदा थे और 3 बेटों के पिता थे लेकिन प्यार के आगे दोनों की न चली और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए। दोनों ने लिवइन में रहना शुरू कर दिया।

Nayanthara HD Wallpapers

जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को चली उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं लता ने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। उस वक्त नयनतारा के खिलाफ काफी प्रोटेस्ट किया गया उनके पुतले भी फूंके गए।
लेकिन प्रभुदेवा अब भी नयनतारा से प्यार करते थे उन्होंने इस प्यार के लिए 16 साल की शादी तक तोड़ दी और साल 2011 में अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया। प्रभुदेवा को पत्नी लता से हुए तलाक ने उन्हें दिवालिया होने की कगार पर ला दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को 10 लाख रुपए का गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी।

मधुबाला से शादी करने के लिए किशोर कुमार ने बदला था धर्म, जानें खास बातें

लेकिन बाद में नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब प्रभुदेवा के प्यार में नयनतारा ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया था। नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं, उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन प्रभु देवा से शादी करने के लिए साल 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था। 34 की उम्र में नयनतारा आज भी कुंवारी हैं।
#Tollywood news Hindi me, #Tollywood news and gossip in Hindi, #Tollywood entertainment news, #current Tollywood news in Hindi, #latest Tollywood gossip in Hindi, #Tollywood Khabar, #entertainment news in Hindi, #latest Tollywood news and gossip in Hindi, #movie news in Hindi,