Home Whats Hot in Cinema भोजपुरी फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं लवमेकिंग सीन, एक्ट्रेसेस को आती...

भोजपुरी फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं लवमेकिंग सीन, एक्ट्रेसेस को आती हैं ये दिक्कतें

48
0
SHARE
There are such shoots in Bhojpuri films, Lavamaking Seen, actresses come to these problems
मुंबई। भोजपुरी फिल्मों का बजट बॉलीवुड की तुलना में काफी कम होता है। यही वजह है कि इनकी शूटिंग देशी-विदेशी टूरिस्ट स्पॉट पर नहीं, बल्कि छोटे शहरों या कस्बों में होती है। ये फिल्में ज्यादातर लोकल लेवल पर फिल्माई जाती हैं, जहां अक्सर भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

इस वजह से कई बार लवमेकिंग सीन शूट करने में एक्ट्रेसेस को काफी परेशानी होती है। खासकर तब जबकि कास्ट एंड क्रू और अनजान लोगों के सामने किसी सीन के रीटेक बार-बार होते हैं। ऐसे में, वहां मौजूद भीड़ कमेंट और फब्तियां कसने से भी नहीं चूकती।

कई बार वीडियो बनाने लगते हैं लोग

फिल्म में शूटिंग के दौरान सही शॉट नहीं होने पर एक्टर व एक्ट्रेस को सीन को फिर शूट करना पड़ता है। छोटे शहरों की भीड़ के सामने लव सीन शूट करना काफी दिक्कत का काम है।

कोई मोबाइल से वीडियो बनाने लगता है तो कोई फोटो लेता है। कई बार किसिंग सीन की शूटिंग खुले में होती है। शूटिंग के दौरान आसपास मौजूद लोग उन्हें आंखें फाड़-फाड़कर देख रहे होते हैं।

कमेंट करने से भी नहीं चूकते लोग..

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे के मुताबिक, पब्लिक प्लेस में ऐसे सीन करने में शर्म आती है। इस दौरान सैकड़ों लोग आपको देख रहे होते हैं। फिर भी फिल्म की डिमांड के हिसाब से लव सीन करना पड़ता है।

कई बार तो दर्शक चुपचाप शूटिंग देखते रहते हैं, लेकिन कई बार वो शोर मचाने के साथ ही फब्तियां भी कसते हैं। ऐसे में, शूटिंग के दौरान पुलिस या फिर यूनिट के लोगों को इंटरफेयर करना पड़ता है।

एक्टिंग के वक्त स्टोरी की डिमांड पर ऐसे सीन सूट करना मजबूरी होती है। चाहे लोग सपोर्ट करें या नहीं, हमें तो अपना काम करना होता है।

लोग भी इस बात को समझते हैं कि फिल्म की शूटिंग हो रही है तो कुछ मजेदार सीन देखने को मिलेंगे। शायद इसीलिए इतनी भीड़ जमा हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here