इस नामी एक्टर ने सालों तक की तब्बू की जासूसी, घंटों करता...

इस नामी एक्टर ने सालों तक की तब्बू की जासूसी, घंटों करता था पीछा

20
0
SHARE
this-nominee-actor-has-spotted-tabu-for-years
बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और सलमान से जब भी यह सवाल किया जाता है कि आपने शादी क्यों नहीं की तो दोनों ही दिलचस्प जवाब देते हैं। हाल ही में एक बातचीत में तब्बू ने भी अपनी शादी और अफेयर से जुड़े सवाल पर एक दिलचस्प खुलाया किया। उन्होंने कहा कि शायद आज मेरा घर बस चुका होता यदि मेरे चचेरे भाई के साथ मिलकर अजय ने उन सब लड़कों को सबक न सिखाया होता जो मुझे प्रपोज करते थे।


तब्बू ने बताया कि अजय मुझे लेकर इतना प्रोटेक्टिव था कि जब मैं किसी लड़के से बात करती थी तो उसे लगता था कि वह मुझे छेड़ रहा है। वह मेरे चचेरे भाई के साथ मिलकर मेरी जासूसी किया करता था। दोनों घंटों मेरा पीछा किया करते थे। इसलिए उन दोनों ने मिलकर मेरी बात कभी आगे ही बढ़ने नहीं दी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शादी न करने के अपने फैसले से वह काफी खुश हैं और अपनी जिंदगी अपने तरीके से जी रही हैं।

इंडस्ट्री में ज्यादा लोगों से दोस्ती न होने पर तब्बू कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मेरी दोस्ती नहीं है। हां बहुत ज्यादा दोस्ती नहीं है। इनके अलावा शाहरुख, रोहित और कई लोगों से मेरी अच्छी बनती है। वो बात अलग है कि इनकी पार्टीयों में मैं लोगों को दिखती नहीं हूं तो उन्हें लगता है कि मेरा कोई दोस्त नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY