Home Womens Health खुलासा: संबंध बनाते समय पुरुषों की इस हरकत की दीवानी होती हैं...

खुलासा: संबंध बनाते समय पुरुषों की इस हरकत की दीवानी होती हैं महिलाएं!

103
9
SHARE
when-making-a-relationship-women-are-addicted-to-this-movement-1
ये तो हम सब जानते हैं कि जब भी कोई कपल रिलेशनशिप में आता है तो एक वक्त के बाद कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बनना लाज़मी हो जाता है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से दोनों के मध्य प्यार और एक दूसरे पर भरोसा बढ़ता है। ऐसा करने से दो लोग न सिर्फ जिस्मानी बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाते हैं।

स्त्री जननांग को टाइट करने के असरदार घरेलू उपाय और तरीके

लेकिन आज हम आपको एक सर्वे के बारे में बताएंगे जोकि हाल ही में महिलाओं पर हुआ है। दरअसल इस सर्वे में महिलाओं ने बताया है कि संबंध बनाते समय पुरुषों के द्वारा किया गया कौन सा एक्सपेरिमेंट उन्हें दीवाना बना देता है। दरअसल हाल ही में हुए एक सर्वे में चार लाख से ज्यादा लोगों ने भाग लिया और इसमें 65% महिलाओं ने अपनी राय ने बताया कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय बाल खींचना और दातों से काटना बेहद ही पसंद है।

लड़कियों का दिल जीतने के आसान उपाय

दरअसल महिलाओं का मानना है कि उन्हें अपने पार्टनर का एग्रेसिव अंदाज बेहद पसंद आता है और इससे वो काफी उत्तेजित हो जाती हैं। महिलाओं का मानना है कि उनके बालों का गिरना और फिर उनके सहारे पुरुषों के द्वारा महिलाओं को अपने कंट्रोल में ले लेना बहुत ही आनंद की प्राप्ति देता है।

जानिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए सुरक्षित समय

दरअसल इस शोध के अनुसार महिलाओं को एग्रेसिव रूप से संबंध बनाने में ज्यादा मजा आता है। उनके अनुसार संबंध बनाते समय पुरुषों के द्वारा उनके बालों को खींचना और दांतो से हल्के हल्के काटना उनको मदहोश कर देता है और इससे महिलाएं पूरा एंजॉय कर पाती हैं।
#physical relationship definition in Hindi, #good relationship tips in Hindi, #strong relationship tips in Hindi, #how to make a physical relationship with husband in Hindi, #physical intimacy in a relationship,

9 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here